बस के पीछे किन्नर संग संबंध बना रहा था पुलिसकर्मी, आ गए लोग
बस के पीछे किन्नर संग संबंध बना रहा था पुलिसकर्मी, आ गए लोग
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी यह मामला तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का है जहाँ थोरइपक्‍कम पुलिस स्‍टेशन में तैनात एक सिपाही का ट्रांसफर कर दिया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस सिपाही को युवाओं के एक समूह ने बीते शनिवार की रात पल्‍लीकरनाई इलाके में एक बस के पीछे किन्‍नर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया गया था और इसी कारण उसका ट्रांसफर कर दिया गया. इस मामले में छात्रों ने सिपाही का विरोध किया और उसका विडियो बना लिया. जिसके बाद उसका ट्रांसफर हो गया.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ वहां रहने वाले लोगों ने सिपाही सतीश सत्‍यराज का विरोध किया और उसके वाहन में भी तोड़ फोड़ की. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार स्‍थानीय लोग लंबे समय से इस बात की शिकायत कर रहे थे कि कुछ किन्‍नर पल्‍लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय यात्रा कर रहे लोगों के साथ बदतमीजी करते हैं और पैसा लेते हैं. इसी के साथ कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और शायद उसका कारण यही थी. वहीं इस मामले में वहां रहने वाले लोगों ने कहा है कि इलाके में लूट की भी कई वारदातें हो चुकी हैं जो किन्नरों ने की है.

इस मामले में पल्‍लीकरनाई में रहने वाले चंद्रशेखर ने कहा, 'हमने यह मुद्दा पुलिसकर्मियों के साथ उठाया था लेकिन वे घूस लेते हैं और इस मुद्दे पर कोई ध्‍यान नहीं देते हैं। हमें संदेह है कि वे दोषियों के साथ मिले हुए हैं।' बीते शनिवार की रात कुछ युवकों ने ''वहां रोड पर देखा कि हेड कॉन्‍स्‍टेबल किन्‍नरों के साथ बातचीत कर रहे हैं और इसके बाद वह कथित रूप से एक किन्‍नर को बस के पीछे ले जाते हैं और इसके बाद उसके साथ संबंध बनाते हैं'' इस पुरे घटना का वीडियो युवकों ने बना लिया. उस दौरान उस कांस्टेबल ने वर्दी पहन रखी थी इस वजह से उसका ट्रांसफर कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

बिना शादी के बनाए संबंध और हो गई प्रेग्नेंट, पिता को पता चली यह बात और...

दोस्त ने ही दोस्त से की अप्राकृतिक सेक्स की मांग, आगे जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप..

पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाते देख बौखलाया पति और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -