पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाते देख बौखलाया पति और फिर...
पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाते देख बौखलाया पति और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की घटनाओं ने सभी के दिल को दहला दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला कोलकाता से सामने आया है. जहाँ अर्धसैनिक बल के एक पूर्व कर्मी ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले को बीते रविवार का बताया जा रहा है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''आरोपी को अपने दोस्त पर अपनी पत्नी के साथ विवाहेत्तर संबंध होने का संदेह था इस वजह से उसने ऐसा किया. पुलिस ने बताया कि यह घटना पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की है.

जहाँ 'केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पूर्व कर्मी बिभाष मंडल ने रविवार सुबह कथित रूप से अपने दोस्त सुभाष बिस्वास को दो बार गोली मार दी है और यह घटना उस वक्त की है जब सुभाष नदिया के पलाशिपारा में अपने घर के समीप एक दुकान पर बैठा हुआ था.'' वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, 'बिस्वास की छाती और उसके नीचे के हिस्से में दो गोलियां लगी है और उसे उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है' वहीं इस मामले में पुलिस को आरोपी ने सब कुछ बता दिया है.

आरोपी की बातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ''बिस्वास और मंडल कई वर्षों से करीबी दोस्त थे लेकिन हाल ही में उनके रिश्ते के बीच दरार आ गई थी. मंडल को संदेह था कि बिस्वास के उसकी पत्नी के साथ विवाहेत्तर संबंध हैं'' एक दिन आरोपी ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया और उसके बाद ही उसने ठान लिया था कि वह बिस्वास को मार देगा. इसके बाद उसने अपने दोस्त को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

देर रात अपनी प्यास बुझाने के लिए 13 साल की लड़की को ले गए दरिंदे और फिर...

लड़की ने पुलिस से की छेड़खानी की शिकायत तो जला दिया जिन्दा...

दंतेवाड़ा में नक्सलियों के पीएलजीए सप्ताह के कारण अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -