बिना शादी के बनाए संबंध और हो गई प्रेग्नेंट, पिता को पता चली यह बात और...
बिना शादी के बनाए संबंध और हो गई प्रेग्नेंट, पिता को पता चली यह बात और...
Share:

अपराध के मामलों में कई बार ऐसी घटना भी सामने आ जाती है जिसे सुनकर दिल की धड़कने रुक सी जाती है. ऐसे में हाल ही में एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है जहाँ शादी के पहले ही प्रेग्नेंट होने की वजह से एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह मामला महाराष्ट्र के जालना जिले के भोकरदन गांव का है जहाँ इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता के साथ उनके कुछ रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इस माले में यह बताया गया है कि लड़की के पिता ने अपने रिश्तेदारों की मदद से लड़की की हत्या की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक लड़की के पिता समाधान डुकरे के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों ही जालना जिले के भोकरदन तालुका के धावड़ा-मेहेगाव रोड पर एक 20 साल की युवती का शव मिला था और इस घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर से युवती का शव अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और रिपोर्ट में पाया कि लड़की प्रेग्नेंट थी. उसके बाद जांच में यह बात सामने आई कि शादी के पहले ही प्रेग्नेंट होने की वजह से युवती के पिता ने अपने रिश्तेदारों की मदद से उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया. वहीं अब इस मामले में सभी हिरासत में ले लिए गये हैं.

खेत में काम कर रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, बन गई हवस का शिकार..

देर रात अपनी प्यास बुझाने के लिए 13 साल की लड़की को ले गए दरिंदे और फिर...

लड़की ने पुलिस से की छेड़खानी की शिकायत तो जला दिया जिन्दा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -