पुलिस ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, हुई मौत
पुलिस ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, हुई मौत
Share:

बाराबंकी: यूपी में एक तरफ तो योगी सरकार अपराधियों को ख़त्म करने का दावा कर रही है वहीं इनकी पुलिस की बर्बरता ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है. हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा एक बार फिर सबके सामने आया है,

मामला बाराबंकी जिले के मानपुर मकोहिया गांव का है यहां कच्ची शराब बनने की सूचना मिलने पर पुलिस धरपकड़ के लिए पहुंची थी. इसी दौरान पुलिस वालो ने ऐसी करतूत की जिससे गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

गांववालों का आरोप है कि दबिश करने आये पुलिस को देखा कर हम सभी भागने लगे लेकिन गर्भवती होने के कारण रुचि भाग नहीं पाई और पुलिस के हत्थे चढ़ गई. पुलिस रुचि की बेरहमी से पिटाई करने लगी.  पुलिस ने रुचि को लात मारी और रुचि गिर पड़ी और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई. 

लोगों ने बताया, पुलिस ने समझा कि उसने पेट से शराब बांध रखी है और वे उसके पेट पर लात मारते रहे. वो चीखती चिल्लाती रही, अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और अंत में वह मर गई. 

महिला की मौत के बाद पुलिस इस मामले को दबाने में लगी है. पुलिस अधिकारी ने गांव वालों के आरोप को सिरे से खारिज कर रहे हैं, उनका कहना है कि दबिश के दौरान पुलिस उस महिला के घर की तरफ़ गई तक नहीं थी. भागमभाग के दौरान वह गर्भवती महिला खुद ही कहीं गिर गई होगी जिससे उसकी मौत हुई.

गौरतलब है कि पुलिस कि अमानवीयता का यह पहला मामला नहीं है, ऐसे कई मामले सामने आये है जिससे खाकी वर्दी शर्मसार हुई है. चाहे मामला अपराधियों से मिली-भगत का हो या थाने में पीड़ितों पर जुल्म ढाने का ये हमेश सुर्ख़ियो में रहते  है.

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने की, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम की आलोचना

गायों को बचाने के लिए 'सेल्फी विद काऊ' प्रतियोगिता

11 बच्चों की मौत से फैली सनसनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -