पीएम नरेंद्र मोदी ने की, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम की आलोचना
पीएम नरेंद्र मोदी ने की, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम की आलोचना
Share:

बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कर्नाटक यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, जो लोग बात करते हैं कश्मीर की आज़ादी की वे सेना का ही अपमान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, कांग्रेस के नेता के समय के बयान से यह स्पष्ट है कि, कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक और सेना को लेकर क्या सोचती है,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल किया कि, आखिर कांग्रेस उनके साथ क्यों है, आखिर वे कश्मीर की स्वाधीनता की मांग करते हैं, यह तो उनकी बहादुर सेना का अपमान है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, पूर्व मंत्री पी चिदंबरम ने जो भी कहा है उसके लिए, कांग्रेस को जवाब देना होगा, यह बयान स्वीकारा नहीं जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, पहले सत्ता में बैठी कांग्रेस ने एकाएक यू टर्न ले लिया। वे बेहद शर्मनाक तरह से अपना बयान दे रहे हैं। वे कश्मीर की स्वायत्ता के लिए आवाज़ उठा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, वे आश्चर्य में हैं कि, इन लोगों का कहना है कि, जो भी केंद्र में थे उनके पास देश की आतंरिक सुरक्षा व राष्ट्रीय सुरक्षा का दायित्व था। जिन सैनिकों ने निर्दोष नागरिकों की रक्षा के लिए, बलिदान दिया है आखिर क्या,उनके बलिदान को नकार कर और उनके बलिदान पर राजनीति कर अन्य लोगों को लाभ मिल सकता है। इस तरह का लाभ उठाने वालों को शर्म आना चाहिए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने की कैशलेस इकोनाॅमी की सराहना

पीएम मोदी पहुंचे कर्नाटक

एक दिवसीय दौरे पर कर्नाटक पहुंचे पीएम मोदी

खादी बन रहा है गरीबों के लिए जीने का सहारा: पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -