पुलिस ने सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गाजियाबाद का है. जहाँ पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. इस मामले में नौकरी पेशा महिला की हत्या के शक में पुलिस ने एक दंपति को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने यह दावा किया है कि, 'पति ने गोली मारकर महिला की हत्या की थी और इस साजिश में उसकी पत्नी भी शामिल थी.'

खबर मिली है कि मृतक महिला का गिरफ्तार आरोपी शख्स से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था और पुलिस ने तो यह तक बताया है कि महिला आरोपी से शादी करने का दबाव बना रही थी और इसी वजह से यह सब हुआ है. पुलिस ने बताया कि महिला ने गिरफ्तार आरोपी को एक मोटी रकम भी दी थी, जिसकी वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने इस हत्या के आरोप में संदीप कौशिक नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस का कहना है कि हत्या की साजिश संदीप कौशिक और उसकी पत्नी प्रीति ने रची थी.

जी दरअसल गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में गुरुवार 12 मार्च को एक महिला का शव मिला था और उसके बाद से मामले की जांच शुरू हो गई थी जो अब जाकर खत्म हुई है. पुलिस ने महिला की पहचान थाना साहिबाबाद निवासी रिनी जैन के रूप में की थी जो हत्या से एक दिन पहले अपने घर से किसी से मिलने की बात कह कर निकली थी.

वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में घमासान, भारी फोर्स तैनात

अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात

दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत

Most Popular

- Sponsored Advert -