दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत
दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत
Share:

बुलंदशहर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर का है। आज के समय में हवस के पुजारी अपनी माँ, बेटी, बहन तक को नोच-नोचकर खा रहे हैं। जो मामला सामने आया है वहां बुलंदशहर के गुलवठी क्षेत्र की पुलिस ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक सहायक पुलिस अधीक्षक एवं सिकंदराबाद के क्षेत्राधिकारी गोपाल चौधरी ने यहां बताया कि, 'गुलवठी क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने बेटे का चाल चलन ठीक नहीं होने के कारण अपनी चल अचल सम्पत्ति से बेदखल कर दिया।' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'बेटा शराब पीने का आदी था और माता-पिता से रंजिश रखता है।' वहीं बीते दस मार्च को वह शराब पीकर घर में आया और उसके बाद उसने देखा कि उस समय उसकी मां घर में अकेली है।

उसके बाद उसने शराब के नशे में मां के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस मामले में अब पुलिस ने मामला दायर कर लिया है और इस मामले में लिखवाई गई शिकायत में उसके पिता ने मामला दर्ज करवाया है। वहीं उन्होंने बीते 13 मार्च को थाने में दर्ज कराई जिसमें पुत्र को आरोपी बताया है। वहीं अब पुलिस ने भी आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया वहीं महिला को चिकत्सीय परीक्षण के लिये भेजा जा चुका है।

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -