वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में घमासान, भारी फोर्स तैनात
वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में घमासान, भारी फोर्स तैनात
Share:

औरैया: हमारे देश में दिनों दिन बढ़ रहे जुर्म और घटनाओं के सिलसिले इस कदर बढ़ चुके है कि हर तरफ लोगों के दिलों के कोहराम का माहौल बन चुका है. जंहा हर रोज यह बात सामने आती है कि इस जगह आज आतंकी घुसपैठ तो कही किसी की मौत की खबर लोगों के होश उड़ा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार औरैया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के नरायनपुर गांव में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग शुरू हो गई. जिसमें गोली लगने से दो की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात किया गया है. रविवार दोपहर सपा के पूर्व राज्यमंत्री कमलेश पाठक वर्तमान में सपा से विधान परिषद सदस्य गांव में स्थित एक मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे. वहां दूसरे पक्ष से अधिवक्ता मंजुल चौबे व उनके साथियों ने उन पर हमला कर दिया.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरान कमलेश पाठक वहां से बचकर किसी तरह से निकले और साथियों के साथ पुलिस को जानकारी दी. इस दौरान गांव पहुंचे कमलेश पाठक पक्ष और मंजुल चौबे पक्ष के बीच आमने-सामने जमकर फायरिंग हुई. जिसमें मंजुल चौबे और उनकी बहन सुधा की गोली लगने से मौत हो गई. गांव पूरा छावनी बना हुआ है. आरोप है कि कमलेश पाठक पक्ष से संतोष पाठक ने अपनी लाइसेंसी राइफल से मंजुल चौबे और उसकी बहन पर गोली दागी है. जिले के थानों का फोर्स गांव में तैनात है. घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है. फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाएं हैं. 

कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात

कोरोना वायरस के बचाव का कहकर 11 रुपए का ताबीज बेचने वाला बाबा हुआ गिरफ्तार

कमलनाथ सरकार गिरने के पूरे आसार, कल है निर्णायक दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -