अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात
अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैदराबाद का है जहाँ एक 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस मामले में बेटी का आरोप है कि उसकी मां ने अपनी बड़ी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में दर्ज करवाई शिकायत में बेटी ने कहा कि, 'उसकी मां एक साल से उसके पिता से दूर रह रही थी. वहीं उसकी मां के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबध थे.' केवल इतना ही नहीं इस मामले में आरोपी की छोटी बेटी ने बताया कि 'उसकी मां अनीता के पेरम नवीन कुमार नाम के व्यक्ति से संबध थे.' वहीं छोटी बेटी ने तो यह तक दावा किया कि युवक अक्सर उनके घर आया जाया करता था.

इस मामले में नवीन के साथ अपने संबंध को आगे बढ़ाने के लिए, अनीता ने अपनी बड़ी बेटी से उसकी शादी करा दी और उसी के कुछ दिनों बाद उसकी बड़ी बेटी को सब पता चल गया और उससे यह सब बर्दाशत नहीं हुआ. उसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि 'मृतक महिला हैदराबाद के एक कॉलेज में छात्रा थी. पिछले साल दिसंबर में जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो मृतका अपने पति का घर छोड़ने की धमकी दी थी.'

वहीं उसने बताया कि शादी के बाद भी उसकी मां और नवीन के बीच रिश्ते पहले की तरह बने रहे, जो बात मृतका को अच्छी नहीं लगी और वह तनाव में रहने लगी. वहीं उसके बाद उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी और अंत में मृतका ने यही किया. पुलिस ने इस मामले में शिकायतकर्ता की मां पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ससुराल जाने से मना करने पर लड़की के परिवारवालों पर लगा 10 लाख का अर्थ दंड

राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -