बिहार में जहरीला नशा! 4 दिन में गई 16 लोगों की जान, जान में जुटी पुलिस
बिहार में जहरीला नशा! 4 दिन में गई 16 लोगों की जान, जान में जुटी पुलिस
Share:

पटना: शराबबंदी के बाद भी बिहार में अवैध तथा जहरीली शराब पीने से मौतों के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले 4 दिनों में प्रदेश के भागलपुर एवं गोपालगंज में जहरीली शराब के सेवन से 16 व्यक्तियों की जान चली गई। भागलपुर में मृत 6 व्यक्तियों में एक साबापुर पुलिस थाने का वाहन चालक भी सम्मिलित है। दूसरी तरफ गोपालगंज में 10 व्यक्तियों की विषाक्त शराब पीने से मौत हुई है। ड्राइवर की पत्नी ने बताया कि उसका पति प्रतिदिन शराब पीता था। भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन का कहना है कि दो मृतकों के घरवालों का कहना है कि वो बीमार थे। हालांकि मामले की तहकीकात के आदेश दे दिए गए हैं। 

वही सोमवार को गोपालगंज में छह और मौतों के साथ मृतक संख्या 10 हो गई है। पुलिस ने बताया कि 4 व्यक्तियों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात में दम तोड़ा था। गोपालगंज के SP आनंद कुमार का कहना है कि परिवार के लोगों एवं डॉक्टरों ने शराब पीने से मौत होने की पुष्टि नहीं की है। 

वही इससे पूर्व 9 मार्च को सीवान के डेरोंडा पुलिस थाना इलाके के ढेबर गांव में 3 व्यक्तियों की जान चली गई थी। ये मौतें भी विषाक्त शराब के चलते होने का दावा किया गया था। इनमें से दो व्यक्तियों का अंतिम संस्कार पुलिस के पहुंचने से पहले ही कर दिया गया।  वहीं पूर्वी चंपारण जिले के खापटोला गांव में भी एक शख्स की जहरीली शराब से मौत हो गई थी। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के पश्चात् भी आए दिन अवैध शराब या जहरीली शराब के सेवन से मौतों की खबरें आती रहती हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अवैध शराब बिक्री पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे, इसके बाद भी इस पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा है। 

पिकनिक मनाने गए थे 3 बच्चे, हो गई मौत

VIDEO! पेट्रोल-डीजल के दामों में आया उछाल तो शख्स ने उठाया ये बड़ा कदम, देखकर रह जाएंगे दंग

कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -