'सपनों का अंबार, अंबर सी आस...' सोशल मीडिया पर वायरल हुई पीएम मोदी की कविता
'सपनों का अंबार, अंबर सी आस...' सोशल मीडिया पर वायरल हुई पीएम मोदी की कविता
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मकर संक्रांति के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपनी लिखी एक कविता भी सोशल मीडिया पर साझा की है, जो लोगों को काफी पसंद आई है. पीएम मोदी ने गुजराती में लिखी इस कविता में सूर्य देव का बखान किया है. फिर बाद में पीएम मोदी ने लोगों के साथ इसका हिन्दी अनुवाद भी साझा किया, जो कि वायरल हो गया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज सुबह मैंने गुजराती में एक कविता साझा की थी. कुछ साथियों ने इसका हिन्दी में अनुवाद कर मुझे भेजा है. उसे भी मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं।' बता दें कि पीएम मोदी की कविता की शुरुआत ‘अंबर से अवसर और आंख में अंबर’ के साथ होती है, जो कि अंत में सूर्य देव का बखान करते हुए ख़त्म होती है. पीएम मोदी की ये कविता सोशल मीडिया पर वायरल हुई और सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लोगों ने मांग करते हुए कहा कि इसका देश की अन्य भाषाओं में भी अनुवाद करवाना चाहिए.

आपको बता दें कि इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के समय में मोर को लेकर एक कविता शेयर की थी. पीएम मोदी ने अपने आवास में मोर को दाना खिलाते हुए तस्वीरें शेयर की थी, कविता भी लिखी थी. उसी कविता को गायक कैलाश खेर ने एक गाने का रूप दिया था. 

 

लेमन ट्री होटल्स ने विजयवाड़ा में की अपनी दूसरी संपत्ति की शुरूआत

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -