नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित
नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित
Share:

स्टील और सीमेंट की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए, रियल एस्टेट निकाय नारेडको ने करों के अधिक युक्तिकरण, किफायती आवास पर ध्यान केंद्रित करने और अभिनव तरलता उपायों की आवश्यकता के लिए एक मामला बनाया है।

नार्देको ने गुरुवार को सरकार से आवासीय संपत्तियों की बिक्री को बढ़ावा देने और आवास क्रांति बनाने के लिए आगामी बजट में वर्तमान में पुनर्वितरण योजना में 2 लाख रुपये से 5 लाख रुपये तक के होम लोन ब्याज में कटौती का आग्रह किया। एसोसिएशन ने पूरी तरह से व्यथित और रुकी हुई परियोजनाओं को मदद करने के लिए किराये के आवास और अधिक तनाव निधियों के लिए प्रोत्साहन भी मांगा।

नारेडको के राष्ट्रीय अध्यक्ष निरंजन ने कहा- "रियल एस्टेट इंडस्ट्री के लिए पिछले तीन साल बेहद कठिन रहे हैं। डिमैनेटाइजेशन और रियल्टी कानून रेरा जैसे सुधारों के साथ-साथ एनबीएफसी की पोस्ट-आईएल एंड एफएस संकट में भी तरलता की चुनौतियां बढ़ी हैं। उद्योग कठिन दौर से गुजरा," हीरानंदानी ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाददाताओं को बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और महाराष्ट्र जैसे कुछ राज्यों ने आवास की मांग को बढ़ावा देने के लिए कई फैसले लिए हैं, लेकिन और अधिक करने की जरूरत है। संघ की प्रमुख बजट पूर्व मांग को सूचीबद्ध करते हुए, नारेडको राष्ट्रपति ने कहा कि कॉर्पोरेट्स के लिए व्यक्तिगत करों को तर्कसंगत बनाने की आवश्यकता है।

कृषि कानून के खिलाफ आज सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, दिल्ली में राहुल करेंगे प्रदर्शन का नेतृत्व

ममता को एक और झटका ! भाजपा में जा सकती हैं TMC सांसद शताब्दी रॉय

The Gods own Country को हुआ 1.5 करोड़ का नुक़सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -