लेमन ट्री होटल्स ने विजयवाड़ा में की अपनी दूसरी संपत्ति की शुरूआत
लेमन ट्री होटल्स ने विजयवाड़ा में की अपनी दूसरी संपत्ति की शुरूआत
Share:

भारत की अग्रणी होटल चेन कॉन्ग्लोमोरेट लेमन ट्री होटल्स लिमिटेड ने अपनी प्रबंधन सहायक कंपनी लाली होटल्स के माध्यम से लेमन ट्री प्रीमियर, विजयवाड़ा के उद्घाटन की घोषणा की। आंध्र प्रदेश के तीसरे सबसे बड़े शहर में ब्रांड की यह दूसरी संपत्ति है। होटल का रणनीतिक स्थान शहर की परंपरा, वास्तुकला और लोकाचार का अनुभव करने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है।

होटल में 122 कमरे और सुइट हैं जिनमें आधुनिक सुविधाओं और सुविधाओं के साथ विजयवाड़ा के पारंपरिक कला रूपों से प्रेरित कलामकारी कला और जटिल मूर्तियां हैं। निकटतम हवाई अड्डा विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा है, जो 21 किलोमीटर की अनुमानित दूरी पर है, और विजयवाड़ा जंक्शन रेलवे स्टेशन केवल 2 किमी की दूरी पर है। 

होटल का प्रमुख स्थान विजयवाड़ा के प्रमुख आकर्षणों जैसे कि इंद्रकेलाद्री पहाड़ी पर बसे अलंकृत कनका दुर्गा मंदिर, प्राचीन रॉक-कट मंदिरों की विशेषता वाली अडावल्ली गुफाएं, एक ही ग्रेनाइट ब्लॉक से बने और कृष्णा नदी पर भवानी द्वीप तक आसान पहुंच प्रदान करता है। लेमन ट्री होटल्स लिमिटेड का शेयर पिछली बार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 40.65 रुपये पर बंद हुआ था, जबकि पिछले बंद में 40.85 रुपये था।

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित

SBI ने भारत INX पर USD600 मिलियन बॉन्ड किए सूचीबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -