गुजरात में आज चुनावी प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
गुजरात में आज चुनावी प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
Share:

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव का प्रचार करेंगे। भाजपा के लिए वे 27 नवंबर से 29 नवंबर तक प्रचार करेंगे। वे सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में करीब 8 चुनावी रैलियां करेंगे। इस दौरान वे पूर्ववर्ती यूपीए सरकार की आलोचना कर सकते हैं साथ ही गुजरात में भाजपा के कार्यकाल व केंद्र सरकार में करीब 3 वर्षों के कार्यों का लेखा - जोखा सामने रख सकते हैं।

इतना ही नहीं वे यह भी बता सकते हैं कि सरकार गुजरात में मौजूदा समय में भी किस तरह से विकास कार्य कर रही है। माना जा रहा है कि अपने भाषण को कुछ गुजराती पुट देते हुए वे लोगों को लुभाने का प्रयास करेंगे। सोमवार को पीएम मोदी सबसे पहले कच्छ के भुज में होंगे। यहां पर 11 बजे उनकी एक चुनावी रैली होगी। चुनावी रैली से पहले पीएम मोदी मां आशापुरा का आर्शीवाद लेने के लिए कच्छ के प्रसिद्ध माता नौमढ़ मंदिर जाएंगे।

भुज के बाद पीएम मोदी इसके बाद वह राजकोट के जसदान शहर,अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 29 नवम्बर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों मेंए भावनगर के पलीताना में और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा के कई महत्वपूर्ण नेता चुनावी प्रचार करेंगे। जिनमें केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे। इन मंत्रियों में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वित्तमंत्री अरूण जेटली आदि शामिल होंगे।

जदयू के प्रचार के लिए गुजरात नहीं जाऐंगे सीएम नीतीश

डिप्टी सीएम करेंगे कानुपर के देहाती क्षेत्र में जनसभाऐं

भाजपा-बसपा समर्थकों के बीच पत्थरबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -