भाजपा-बसपा समर्थकों के बीच पत्थरबाजी
भाजपा-बसपा समर्थकों के बीच पत्थरबाजी
Share:

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस चरण में 25 जिलों की 189 निकायों के 3790 पदों के लिए 24,622 उम्मीदवार मैदान में हैं. एक ओर जहां ईवीएम् मशीनों में गड़बड़ी होने से हर वोट भाजपा को जाने से हडकंप मच गया था, और बसपा समर्थकों ने हंगामा किया था. वहीं अब अलीगढ से भाजपा और बसपा समर्थकों के बीच मुठभेड़ की खबर आई है.

उत्तरप्रदेश में सुबह 7.30 बजे से निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग शुरू हो गई है. इस बीच खबर आई है कि अलीगढ़ में चुनाव के दौरान थाना सासनी गेट की जयगंज पुलिस चौकी के निकट अफगान गली में बीएसपी ओर भाजपा समर्थकों के बीच पथराव हुआ. जानकारी मिली है कि फर्जी मतदान को लेकर यह पत्थरबाजी हुई. घटना की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए और स्थिति को संभाला.

न‌िकाय चुनाव के दूसरे चरण में अभी तक कई जिलों में 30 प्रतिशत वोटिंग हो गई है. मथुरा और अमरोहा में दोपहर 12 बजे तक कुल 28.60 फीसदी और 30 फीसदी मतदान हुआ, वहीं नौ बजे तक बांदा में 10, फर्रुखाबाद में 13.53, इटावा में 10 फीसदी और ललितपुर में 11 फीसदी मदतान हुआ. ठण्ड के कारण 10 बजे के बाद ज्यादा लोग आए. युवाओं और वरिष्ठजनों ने बढ़-चढ़कर मतदान में भागीदारी दिखाई. 

जीएसटी की श्रेणियों में होंगे बदलाव - सुब्रमण्यन

ONGC कर रही प्राकृतिक गैस की तलाश

हिना सिद्धू ने किया राष्ट्रगान पर ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -