जदयू के प्रचार के लिए गुजरात नहीं जाऐंगे सीएम नीतीश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार - प्रसार करने हेतु गुजरात न जाने का निर्णय लिया है। दरअसल पार्टी ने तय किया है कि, वे जेडीयू के प्रचार के लिए, गुजरात नहीं जाऐंगे। हालांकि पार्टी ने अपने प्रचारकों के नामों की सूची तैयार कर ली है लेकिन, इसमें सीएम नीतीश कुमार का नाम शामिल नहीं है। दरअसल पार्टी ने प्रचारकों के तौर पर 20 नेताओं के नाम तय किए हैं इन नेताओं में सीएम नीतीश कुमार का नाम शामिल नहीं है।

गौरतलब है कि, पार्टी द्वारा गुजरात में करीब 50 सीटों पर निर्वाचन लड़ने का निर्णय लिया गया है। जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय सचिव ए.ए. खान ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस तरह की सूची में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, महासचिव केसी त्यागी, अनिल सहनी, रविंद्र सिंह और विद्यासागर निषाद समेत अन्य नेता शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि, जनता दल यूनाईटेड आदिवासियों को लुभाने में लगा है। आदिवासियों के बीच जदयू का अच्छा प्रभाव है। उन क्षेत्रों में जहां आदिवासी निवास करते हैं वहां पार्टी की ओर से विधायक रहे छोटू भाई वसवा का विशेष प्रभाव है और वे गुट के अध्यक्ष हैं। पार्टी ने गुजरात में 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। गौरतलब है कि बिहार में जदयू भाजपा के साथ गठबंधन की सरकार में है।

सीएम नीतीश ने किया नारेबाजी का सामना

टीचरों को खुले में शौच करने वालों की फोटो खींचने का फरमान

अब नीतीश ने माँगा सबके लिए आरक्षण

बिहार की बिजली से चलती है मुंबई की लोकल ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -