पीएम मोदी ने की विएना में हुए आतंकी हमले की निंदा, कहा- ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है भारत
पीएम मोदी ने की विएना में हुए आतंकी हमले की निंदा, कहा- ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है भारत
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी ने ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इस दुख के क्षण में भारत, ऑस्ट्रिया के साथ पूरी मजबूती से खड़ा है। वियना में बंदूकधारियों ने सोमवार शाम लॉकडाउन लागू होने से पहले बाहर घूम रहे लोगों पर फायरिंग कर दी। इस आतंकी हमले में एक हमलावर सहित कम से कम दो लोगों की जान गई है और 15 अन्य घायल हुए हैं।

पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''वियना में कायराना आतंकी हमले से स्तब्ध और दुखी हूं। इस दुःख की घड़ी में भारत, ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है। मेरी संवेदनाएं पीडि़तों और उनके परिवार वालों के साथ हैं।' इससे पहले ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबस्टियन कुरियन ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह उनके गणराज्य के लिए कठिन समय है। उन्होंने संकल्प दोहराते हुए कहा कि पुलिस इस घृणित आतंकी हमले के दोषियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करेगी।

इस हमले के संबंध में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'हमारी संवेदनाएं लगातार आतंकी हमले झेल रहे यूरोप के लोगों के साथ हैं। बेकसूर लोगों के खिलाफ ये हमले बंद किए जाने चाहिए. अमेरिका कट्टरवादी इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ इस जंग में अपने सहयोगियों ऑस्ट्रिया, फ्रांस और पूरे यूरोप के साथ खड़ा है।'

ब्रिटेन ने शुरू की कोरोना सामूहिक परीक्षण पायलट योजना

UN में बोला भारत, कहा- कोरोना का नाज़ायज़ फायदा उठा रहा PAK, अब भी दे रहा आतंक का साथ

कार्लाइल के सीनियर सलाहकार बने आदित्य पुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -