ब्रिटेन ने शुरू की कोरोना सामूहिक परीक्षण पायलट योजना
ब्रिटेन ने शुरू की कोरोना सामूहिक परीक्षण पायलट योजना
Share:

ब्रिटेन इस सप्ताह लिवरपूल में एक COVID-19 बड़े पैमाने पर परीक्षण पायलट योजना शुरू करेगा, जो शहर के सभी परीक्षणों की पेशकश करेगा कि क्या उनके लक्षण हैं या नहीं। कोरोनावायरस के प्रसार को सीमित करने के लिए परीक्षण का उपयोग करने का एक बेहतर तरीका खोजने के प्रयास में, प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने इस साल की शुरुआत में "world-beating" राष्ट्रीय परीक्षण-और-ट्रेस प्रणाली का वादा किया था, लेकिन इस योजना ने निराश किया है और सरकार की वैज्ञानिक सलाहकार निकाय ने कहा कि पिछले महीने वायरस संचरण पर इसका प्रभाव मामूली था।

यूरोप में यूके में सबसे ज्यादा COVID-19 मौतें हुई हैं, और दूसरा राष्ट्रीय लॉकडाउन गुरुवार को इंग्लैंड में लागू होने वाला है। सरकार ने कहा कि लिवरपूल पायलट शुक्रवार को पीसीआर स्वैब परीक्षणों, तिथि करने के लिए डिफ़ॉल्ट परीक्षण विधि, साथ ही नए पार्श्व प्रवाह परीक्षणों का उपयोग करके शुरू करेगा जिसका उद्देश्य प्रयोगशाला प्रसंस्करण की आवश्यकता के बिना तेजी से परिणाम प्रदान करना है।

उत्तर-पश्चिमी इंग्लैंड में शहर में रहने वाले या काम करने वाले सभी लोग, देश में सबसे खराब हिट में से एक, मौजूदा साइटों के साथ-साथ देखभाल घरों, स्कूलों, विश्वविद्यालयों और कार्यस्थलों सहित कई नई साइटों पर दोहराए जाने वाले परीक्षणों की पेशकश की जाएगी। प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि पायलट की सफलता पर निर्भर, स्थानीय अधिकारियों को अपने क्षेत्रों में ट्रांसमिशन चलाने में मदद करने के लिए क्रिसमस से पहले लाखों नए रैपिड परीक्षण देश में कहीं और वितरित किए जा सकते हैं।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने वियना के आतंकी हमले के बीच कही ये बात

विदेश सचिव ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को लेकर कही ये बात

व्हाइट हाउस की दौड़ में निर्दलीय उम्मीदवारों की मिली जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -