28 जून को पीएम मोदी करेंगे मन की बात, ट्वीट कर जनता से मांगे सुझाव
28 जून को पीएम मोदी करेंगे मन की बात, ट्वीट कर जनता से मांगे सुझाव
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी इस बार 28 जून को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के द्वारा देशवासियों को संबोधित करेंगे। इसके लिए पीएम मोदी ने जनता से सुझाव मांगे है। बता दें कि मोदी पिछले लगभग 6 सालों से देशवासियों के साथ मन की बात करते रहे हैं। आम तौर पर यह कार्यक्रम महीने के अंतिम रविवार को होता है। पिछले महीने यह कार्यक्रम 31 मई को प्रसारित किया गया था।

पीएम मोदी ने इस महीने प्रसारित किये जाने वाले कार्यक्रम के लिए सुझाव आमंत्रित करते हुए रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''हालांकि 'मन की बात' के प्रसारण में दो सप्ताह बाकी हैं, कृपया अपने सुझाव और जानकारी भेजें। इससे मेरे पास ज्यादा से ज्यादा संख्या में टिप्पणियां और फोन आ पायेंगे।'' पीएम मोदी ने आगे लिखा कि, '' मैं इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि लोगों के पास कोरोना वायरस से निपटने और अन्य मुद्दों पर सुझाव लेन के लिए काफी कुछ होगा।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम में उपयोगी और उत्प्रेरक सुझावों को न सिर्फ शामिल करते हैं बल्कि भेजने वाले का जिक्र भी करते हैं। कार्यक्रम के लिए लोग अपने सुझाव 1800117800 पर दर्ज करा सकते हैं। इसके अलावा सुझाव को नमो एप और माईगॉव ओपन फोरम पर भी भेजा जा सकता है।

 

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

नकदी की परेशानी से बचा सकता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -