जब पीएम मोदी ने भरे मंच पर छुए भाजपा कार्यकर्ता के पैर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
जब पीएम मोदी ने भरे मंच पर छुए भाजपा कार्यकर्ता के पैर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में सत्ताधारी TMC को पटखनी देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरा जोर लगा दिया है. पीएम मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्री लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं. साथ ही हर दिन नए नेता TMC का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को पीएम मोदी कांथी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, किन्तु इस दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई दंग रह गया. दरअसल पीएम मोदी जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, वहां मौजूद उम्मीदवार और कार्यकर्ता उनका अभिवादन करने लगे. स्टेज पर मौजूद कुछ लोगों ने पीएम मोदी को प्रणाम किया तो कुछ कार्यकर्ता उनके पैर छूने लगे.

इस बीच स्टेज पर मौजूद एक कार्यकर्ता ने झुककर जैसे ही पीएम मोदी के पैर छूने का प्रयास किया, वैसे ही पीएम ने उनका हाथ पकड़कर ऐसा करने से रोक दिया. किन्तु अपने सर्वोच्च नेता के प्रति आदर जताने के लिए कार्यकर्ता फिर से पीएम मोदी के पैर छूने का प्रयास करने लगे. फिर से पीएम मोदी उन्हें रोकने लगे. कार्यकर्ता ने आखिरकार नीचे झुककर पीएम मोदी को प्रमाण किया और ठीक इसी अंदाज में पीएम मोदी ने उनके अभिवादन भी स्वीकार किया. स्टेज पर कुछ महिला कार्यकर्ता भी पीएम मोदी के पैर छूती नज़र आईं, किन्तु पीएम मोदी भी ठीक वैसे ही भाव के साथ उनका अभिवादन कर रहे थे.

दूसरी तरफ जैसे ही पीएम मोदी मंच पर लगीं कुर्सियों पर बैठे, एक कार्यकर्ता उनके सामने आकर शाष्टांग दंडवत हो गया. इसे देखते हुए पीएम मोदी फ़ौरन कुर्सी से खड़े हुए और झुककर कार्यकर्ता का अभिवादन स्वीकार करने लगे. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ता से इशारों में पैर न छूने को भी कहा. इस वीडियो में पीएम मोदी के इस खास अंदाज को देखा जा सकता है. 

 

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, भाजपा सांसदों को भी निमंत्रण

राज्यसभा में बोले सुशिल मोदी- अगले 10 सालों तक पेट्रोल-डीजल को GST में लाना संभव नहीं

इस देश में 20 अप्रैल तक बढ़ाया गया कोरोना प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -