महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, भाजपा सांसदों को भी निमंत्रण
महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, भाजपा सांसदों को भी निमंत्रण
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति हर दिन के साथ करवट बदल रही है. ‘100 करोड़ रुपये के वसूली कांड’ के आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार उद्धव सरकार पर हमला बोल रही है. शिवसेना-कांग्रेस और NCP के समक्ष सरकार की छवि को लेकर संकट है. किन्तु  इस सबसे इतर शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत एक दावत दे रहे हैं, जो बेहद खास है.
 
महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान से इतर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बुधवार की शाम को अपने घर पर डिनर का आयोजन किया है. इस डिनर में महाराष्ट्र के सभी सांसदों को निमंत्रण दिया गया है. खास बात ये है कि संजय राउत की तरफ से कांग्रेस, शिवसेना, NCP के सांसदों के साथ-साथ महाराष्ट्र भाजपा के सांसदों को भी आमंत्रण भेजा गया है. हालांकि, आपको ये भी बता दें कि इस डिनर का कार्यक्रम पहले से ही तय था, किन्तु पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र में अचानक ही सियासी तूफान खड़ा हो गया.

ऐसे में एक ओर जहां भाजपा सड़क से लेकर संसद तक महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार को निशाना बना रही है, वहीं अब संजय राउत के इस डिनर में शामिल होने के लिए भी उसके सांसद पहुंचेंगे. बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को मुंबई से सौ करोड़ रुपये की वसूली का लक्ष्य दिया था. इसी के बाद से ही भाजपा लगातार उद्धव सरकार पर हमलावर है. यही नहीं, अब देवेंद्र फडणवीस ने राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग के रैकेट चलने का भी इल्जाम लगाया है.

अमेरिका टेक्सास: जल्द ही पूरा होगा वयस्कों को वैक्सीन देने का अभियान

बंदूक सुरक्षा उपायों पर कार्यकारी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है जो बिडेन प्रशासन

बंगाल में पीएम मोदी की रैली, बोले- ये रविंद्रनाथ टैगोर की भूमि, यहाँ कोई बाहरी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -