इस देश में 20 अप्रैल तक बढ़ाया गया कोरोना प्रतिबंध

नॉवेल कोरोनोवायरस बीमारी के प्रसार से संबंधित नीदरलैंड में शुरू किए गए कड़े कोरोना उपायों को 20 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। कोरोना संक्रमण और अस्पताल की बढ़ती संख्या के कारण देश में लॉकडाउन को 20 अप्रैल तक बढ़ा दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मार्क रूटे ने कहा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रिपोर्ट में मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा गया, "गहन देखभाल में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है। तीसरी लहर दिखाई देने लगी है। इसलिए, उपायों के वर्तमान पैकेज को बढ़ाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री मार्क रूटे ने कहा, मैं समझता हूं कि यह निराशाजनक है। मैं अधीरता को समझता हूं। हालांकि, कोरोनोवायरस संक्रमण बढ़ रहा है। यह तर्कसंगत है कि हम तंग आ चुके हैं। लेकिन हमारा खुद का व्यवहार उपायों की छूट के लिए सबसे तेज़ तरीका है। प्रधान मंत्री के अनुसार, मौजूदा लॉकडाउन उपायों में एकमात्र महत्वपूर्ण बदलाव यह है कि कर्फ्यू 31 मार्च से शुरू होने के बजाय रात 9 बजे के बजाय 10 बजे शुरू होगा। यह अगली सुबह 4.30 बजे तक जारी रहेगा। सरकार ने नागरिकों को देश में रहने और 15 मई तक विदेश यात्रा न करने की भी सलाह दी। 

डच नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर पब्लिक हेल्थ एंड एनवायरनमेंट ने मंगलवार को कहा कि कुल 46,005 लोगों ने 17 से 23 मार्च तक कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जैसा कि दुनिया महामारी को समाहित करने के लिए संघर्ष कर रही है, नीदरलैंड में पहले से अधिकृत कोरोनावायरस टीकों के साथ देशों की बढ़ती संख्या में टीकाकरण चल रहा है। प्रधानमंत्री मार्क रूटे ने उम्मीद की कि जून की शुरुआत से बहुत अधिक संभव होगा जब देश में लोगों के एक बड़े समूह को टीका लगाया गया होगा।

अमेरिका टेक्सास: जल्द ही पूरा होगा वयस्कों को वैक्सीन देने का अभियान

बंदूक सुरक्षा उपायों पर कार्यकारी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है जो बिडेन प्रशासन

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने किया चुनावों में जीत का दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -