प्रचंड जीत के बाद आज वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, काशीवासियों को कहेंगे शुक्रिया
प्रचंड जीत के बाद आज वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, काशीवासियों को कहेंगे शुक्रिया
Share:

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी आज पहली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं. यहां वह जनता को जीत के लिए 'धन्‍यवाद' कहेंगे. पीएम मोदी के साथ इस दौरान भाजपा प्रमुख अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी को कशी की आवाम ने एक बार फिर जीत का ताज पहनाया है. 

पीएम मोदी को कुल 6,74,664 मत मिले. वहीं शालिनी यादव को 1,95,159 वोट प्राप्त हुए. कांग्रेस के अजय राय तीसरे नंबर पर रहे जिन्हें 1,52,548 मत हासिल हुए. पीएम मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी रविवार को अपने गृह प्रदेश की पहली यात्रा पर गुजरात पहुंचे. अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मुलाकात करने के लिए गांधीनगर स्‍थित अपने घर गए. पीएम मोदी ने घर पहुंचकर अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. उनकी मां ने सिर पर हाथ रखकर उन्‍हें अपना आशीर्वाद दिया.

पीएम मोदी वाराणसी में दर्शन पूजन के बाद बड़ा लालपुर में पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल जाएंगे. हस्तकला संकुल में पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे. दोपहर 12:30 बजे पीएम मोदी वाराणसी से वापस लौटेंगे. पीएम मोदी और अमित शाह काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में भी दर्शन करेंगे. सड़क के दोनों ओर काशी की जनता पीएम मोदी के स्वागत के लिए उपस्थित होगी. हालांकि भाजपा ने इस कार्यक्रम को आधिकारिक रूप से रोड शो का नाम नहीं दिया है.

5 जून से हो शुरू हो सकता है, 17वीं लोकसभा का पहला सत्र

अगर भाजपा 250 सीटें जीतती, तो आज हालात कुछ और होते - जगन रेड्डी

लोकसभा चुनाव में ख़राब प्रदर्शन के बाद ममता ने कसी कमर, खुद करेंगी भगवा लहर का सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -