आज यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी, चुनावी मौसम में करेंगे पहला संवाद

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी. क्योंकि भारतीय निर्वाचन आयोग ने बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनज़र 22 जनवरी तक सभी फीजिकल रैलियों पर पाबन्दी लगा दी है. भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए कार्यक्रम के अनुसार, वर्चुअल संवाद सुबह 11 बजे आरंभ होगा.

गौरतलब है कि आयोग द्वारा पिछले हफ्ते यूपी में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला संवाद होगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी राज्य में पार्टी द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दे सकते हैं, जहां पार्टी उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है.

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे विरोधी दलों ने भी भाजपा के चुनावी रथ को रोकने का कड़ा संकल्प लिया है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस भी मैदान में हैं और उन्होंने आगामी चुनावों के लिए अपने-अपने प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी है. जहां अखिलेश यादव की सपा ने जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोक दल (RLD) और अन्य छोटे संगठनों के साथ गठबंधन का ऐलान किया है, वहीं कांग्रेस और बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ रही हैं. भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित अपने कई वरिष्ठ नेताओं को चुनावी मैदान में उतार दिया है.

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -