चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव सिर पर होने के बाद भी सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में अंतरकलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लाख कोशिशों के बाद भी पार्टी की प्रदेश इकाई के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को मात देने में अब तक नाकाम ही रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस के एक ट्वीट ने सिद्धू की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है. 

 

दरअसल,  कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें पंजाब चुनाव के लिए चरणजीत चन्नी को ही सीएम उम्मीदवार बनाए जाने की ओर संकेत किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 36 सेकंड का वीडियो साझा कर एक प्रकार से अनौपचारिक रूप से चरणजीत सिंह चन्नी को CM फेस घोषित कर दिया है. यह वीडियो ऐसे वक़्त में कांग्रेस द्वारा ट्वीट किया गया है जब CM चन्नी और पंजाब कांग्रेस इकाई के नवजोत सिद्धू दोनों ने कहा था कि प्रदेश में सीएम चेहरा घोषित किया जाना चाहिए. 

ऐसे में गुटबाजी को लेकर कांग्रेस हाईकमान अपना स्टैंड स्पष्ट करने से कतरा रहा है, जबकि पार्टी के पुराने नेताओं के बीच सीएम पद का उम्मीदवार बनने के लिए कांटे की टक्कर नजर रही है. बता दें कि कांग्रेस पार्टी की ओर से जो ट्वीट किया गया है, उसमें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हैं, जो सीएम उम्मीदवार की बात करते दिखाई दे रहे हैं. ट्वीट में सीएम चन्नी की क्लिप भी दिखाई दे रही है. हालांकि, क्लिप में कोई अन्य नेता नज़र नहीं आ रहा है. पंजाब कांग्रेस ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. इसके साथ, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर यह कहा है कि कांग्रेस ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए सीएम फेस के रूप में चन्नी ने सभी को पछाड़ दिया है.

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -