भाजपा सांसदों की बैठक में बोले पीएम मोदी- कृषि कानून से मिलेंगे 'लॉन्ग टर्म बेनिफिट'
भाजपा सांसदों की बैठक में बोले पीएम मोदी- कृषि कानून से मिलेंगे 'लॉन्ग टर्म बेनिफिट'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार नए कृषि कानूनों के लाभ गिनवाए हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कृषि कानून से देश के कृषकों को लाभ होगा, इस कानून से कुछ लोग नाराज हैं, किन्तु बाद में उनको भी इसके संबंध में पता चल जाएगा कि ये कानून कितना फायदेमंद है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कृषि बिल किसानों को लॉन्ग टर्म बेनिफिट पहुंचाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल के दौरान भारत की सामर्थ्य को दुनिया ने पहचाना है. बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि बजट के संबंध में प्रचार प्रसार अपने क्षेत्रों तक ले जाएं, बजट के दौरान जो नीतियां बनी हैं, उन्हें अपनी इलाके के लोगों को बताएं और समझाएं. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार की उपलब्धियां, जो पिछले डेढ़ वर्षों के दौरान हैं, उसकी लोगों को जानकारी दें. 

इस बैठक में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट के बारे में और विदेश मंत्री जयशंकर ने विदेश नीति के संबंध में सांसदों को जानकारी दी. बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए तमाम आवश्यक कदम उठाए गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मैंने 110 बैठक ली हैं. उन्होंने कहा कि मैंने सीएम या पीएम रहते हुए एक दिन भी छुट्टी नहीं ली. मैंने लगातार काम भी किया.

जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान, सैनिकों के सम्मान में पुरे भारत में कार्यक्रम आयोजित करेगी भाजपा

मेक्सिको ने 870,000 कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए भारत का किया आभार व्यक्त

वित्त मंत्री सीतारमण ने लोकसभा में पेश किया एनबीएफआईडी विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -