UP में बोले मोदी, लोगों को तय करना है SCAM  चाहिए या कमल
UP में बोले मोदी, लोगों को तय करना है SCAM चाहिए या कमल
Share:

मेरठ। उत्तरप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन मेरठ में हो रहा है। यहां बड़े पैमाने पर मोदी समर्थक जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब रैली के मंच से अपना उद्बोधन दे रहे थे तो हर ओर मोदी मोदी की गूंज सुनाई दी। अपार जनसमूह के बीच उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि उत्तरप्रदेश के चुनाव का बिगुल बजाने के लिए इस धरती से शुरूआत का अवसर मिला।

उस समय अंग्रेजों से लड़ाई थी अब गरीबी और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलवाने की लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई भ्रष्टाचार कर, गुंडाराज कर और बहन बेटियों की इज्जत लूटने वालों के खिलाफ यह लड़ाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गंगा यमुना जैसी पवित्र धाराऐं हैं। हमारे देश के किसान हैं नौजवान हैं। उत्तरप्रदेश के लोगों में कुछ कर गुज़रने का भाव है। उत्तरप्रदेश की उपेक्षा कर भारत का विकास नहीं हो सकता।

उत्तरप्रदेश के लोगों को अपने बूढ़े मां बाप को छोड़कर खेत खलिहान को छोड़कर गंदी नालियों के पास और झुग्गी झोपड़ियों में जीवन गुजारना यह कितना बड़ा पाप है। आप उत्तरप्रदेश के लोग हैं आपने मुझे प्रधानमंत्री बनाया। आपने मुझे काम दिया है। करीब ढाई वर्ष हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किसी तरह का कलंक है क्या । क्या देश का नुकसान हुआ हो ऐसा कोई काम किया है क्या। उत्तरप्रदेश ने जो भरोसा दिया।

मैंने उत्तरप्रदेश को नई ऊॅेंचाईयोें पर ले जाने में कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के लिए अभी कुछ और कहना बाकि है। यदि यहां पर रूकावटें पैदा करने वाली सरकारें बैठी रहीं तो दिल्ली से जो लाभ दिया गया हो वह लखनऊ में अटक जाएगा। लखनऊ में बैठी उत्तरप्रदेश की सरकार को जब तक सक्रिय न किया जाए दिल्ली की मदद आप तक नहीं पहुंच पाएगी। उन्होंने कहा कि आजादी को जन्म देने वाली धरती है।

उन्होंने कहा कि मेरठ की धरती बहुत अद्भुत है। मेरठ पश्चिमी उत्तरप्रदेश का औद्योगिक द्वार है। मगर मेरठ का हाल क्या है। यदि कोई नागरिक शाम को जिंदा घर लौटेगा इसकी ग्यारंटी है क्या। आए दिन हत्या हो रही है। निर्दोष लोगों को मारा जा रहा है। उत्तर प्रदेश में हत्या करने वालों पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं होती है। यूपी में गुंडागर्दी है। गुंडों को और गुंडागिरी को आश्रय देने वाली सत्ता को हटाना होगा। उन्होंने कहा कि क्या मां बहन की इज्जत बचानी है कि नहीं बचानी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले उत्तरप्रदेश की सरकार को सपा को बदनाम कर रहे थे कि नहीं कर रहे थे। ये बेईमान हैं कि नहीं ये कहते थे कि नहीं कहते थे। उन्होंने कहा कि आज वे गले लगकर कह रहे हैं बचाओ बचाओ। स्कैम को लेकर उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है। समाजवादी कांग्रेस अखिलेश मायावती। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में आपको स्कैम चाहिए कि उत्तरप्रदेश का विकास चाहिए। यदि विकास चाहिए तो फिर हमारे साथ आईए।

उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार में दम नहीं होगा इरादा नहीं होगा तो फिर दिल्ली से पहुंचाई गई मदद के रूपए कहीं और चले जाऐंगे। ये लोग उत्तरप्रदेश का भला नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिसे खनन माफिया, गुंडागर्दी करने वाला कहा उन्हें टिकट दे दिया। इनके इरादे नेक नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको बताना चाहता हूं कि गरीबों को बीमारी में मदद मिले। भारत सरकार ने लगभग 4 हजार करोड़ रूपए उत्तरप्रदेश की सरकार को आरोग्य सेवा के लिए उपलब्ध करवाए। मगर 2014 व 2015 में 4 हजार करोड़ रूपए में से ढाई हजार करोड़ रूपए तक खर्च नहीं हुए और उसका हिसाब देने से राज्य सरकार कतराती रही है।

आगरा में अखिलेश और राहुल का रोड शो संपन्न, केंद्र को लिया आड़े हाथों

आखिर बन गया राम मंदिर

BJP मंत्री का कॉन्ट्रोवर्सियल स्टेटमेंट : प्रियंका को पुरानी फाइल की तरह इस्तेमाल कर रही कांग्रेस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -