आगरा में अखिलेश और राहुल का रोड शो संपन्न, केंद्र को लिया आड़े हाथों
आगरा में अखिलेश और राहुल का रोड शो संपन्न, केंद्र को लिया आड़े हाथों
Share:

आगरा: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ रोड़ शो के लिए निकले थे. जिसमे उनके रोड शो के समाप्त होने पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने उपस्थित जनता को संबोधित किया. जिसमे उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेकर जमकर आलोचना की. इससे पहले रोड शो में दोनों ही दलों के कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर पार्टियों के झंडे, पोस्टर और बैनर लेकर वहां पर मौजूद रहे वहीं सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. राहुल और अखिलेश ने रोड़ शो में लोगों का अभिवादन किया. 

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा है कि केंद्र सरकार का बजट सिर्फ बजट में ही सिमट गया, कुछ नया नही किया गया. जिसका हमें जवाब देना है. अखिलेश यादव ने अपनी गठबंधन सरकार को सबसे मजबूत बताया है. 

राहुल गांधी ने भी लोगो को संबोधित करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने किसानों गरीबो को लाइनों में खड़ा कर दिया. नोटबंदी को उन्होंने फ्लॉप बताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने किसानों गरीबो और मजदूरो के लिए कुछ नही किया है. 

बात दे कि उत्तर प्रदेश चुनाव में में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने गठबंधन किया है, जिसमे दोनों पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार में लगी हुई है. 

Road show के लिए निकले राहुल और सीएम अखिलेश

रोड शो में बोले अखिलेश - 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही हर व्यक्ति के खाते में डाल दें

अब अखिलेश ने उठाया PM मोदी के पलायन का मुद्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -