आज राजस्थान के टोंक में पीएम मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

जयपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 23 फरवरी को टोंक में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में उनका यह पहला दौरा है। टोंक में सभा दोपहर 2 बजे शुरू होगी। मोदी ने विधानसभा चुनाव के दौरान टोंक और सीकर में सभाएं नहीं की थीं। टोंक राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की विधानसभा सीट है। 

आज यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

कई बड़ी घोषणाएं करेंगे पीएम मोदी  

जानकारी के लिए बता दें 46 साल में पहली बार कांग्रेस ने यहां किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देकर पायलट को चुनावी मैदान में उतारा था। पीएम मोदी टोंक से ही राजस्थान में लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू करेंगे। इसमें वे प्रदेशभर के लिए कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। जनसभा के प्रभारी का दावा है कि यह टोंक के इतिहास की सबसे बड़ी सभा होगी। बता दें टोंक प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का क्षेत्र है। जहां आज भी ट्रेन की सुविधा नहीं है। 

जलवायु परिवर्तन पर चर्चा करने दावोस पहुंचे विश्व के कई बड़े नेता

ऐसा है टोंक का मामला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि मोदी यहां रेलवे से जुड़ी घोषणा कर सकते हैं। वहीं, ब्राह्मणी नदी प्रोजेक्ट को लेकर भी घोषणा की जा सकती है। इससे टोंक समेत 13 जिलों को सीधा फायदा मिलेगा। विधानसभा चुनाव में टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाली आठ विधानसभा सीटों में से भाजपा के खाते में एक ही सीट आई थी। राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं। भाजपा 2014 सभी सीटों पर जीती थी। राज्य में यह उसका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। 

पुलवामा हमला: चीन ने भरपूर डाले अड़ंगे, फिर भी एक हफ्ते बाद आ ही गया UNSC का बयान

संबित पात्रा ने लगाए आरोप, पुलवामा हमले पर देश के साथ नहीं है कुछ राजनितिक दल

पुलवामा हमले पर बोले राजनाथ सिंह, कहा आतंकियों को मिलेगा करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -