संबित पात्रा ने लगाए आरोप, पुलवामा हमले पर देश के साथ नहीं है कुछ राजनितिक दल

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के मामले पर कांग्रेस द्वारा राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा है कि इस हमले को लेकर कुछ दल देश के साथ नहीं हैं और उनके ट्वीट पाकिस्तानी न्यूज़ चैनलों में दिखाए जा रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि हमारी सरकार द्वारा कल ट्वीट करके ये जानकारी दी गई थी कि, भारत का पानी पाकिस्तान को नहीं जाएगा, अब ये पानी भारत में ही डाइवर्ट किया जाएगा.

हमले तो पहले भी हुए, लेकिन पाक क्रिकेटरों और कलाकारों पर नहीं लगना चाहिए बैन - तेजस्वी यादव

संबित ने कहा है कि जो कभी नहीं हुआ, उसे कल साफ़ कर दिया गया. इस कदम के बाद भारत की प्रशंसा हो रही है, किन्तु सरकार की इस कार्रवाई से कुछ लोगों को समस्या हैं. भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि उसके बाद मनीष तिवारी और कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करके भारत के विरोध में बात की है, उनके ट्वीट्स को पाकिस्तान के न्यूज़ चैनलों में दिखाया जा रहा है.

भाजपा की डेडलाइन ख़त्म, अब हम अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र- अनुप्रिया पटेल

उन्होंने दावा किया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद एक कांग्रेस द्वारा प्रायोजित लेख छपता है जो हमारे जवानों की जाति की विवेचना करता है. संबित ने सवाल किया कि क्या सेना के जवान की कोई जाति या धर्म होता है? पात्रा ने कहा है कि, ‘ये दुख की बात है. संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि सभी देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ खड़े है. वहीं कुछ राजनितिक पार्टियां देश के साथ नहीं हैं .’

खबरें और भी:-

 

राहुल गाँधी का एक और झूठ हुआ उजागर, भाजपा वालों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

नहीं काम आया हाफिज के संगठन बैन करने का पैंतरा, ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाक

बिहार महागठबंधन: लालू का आशीर्वाद लेने जाएंगे राहुल, सुलझ सकता है सीट शेयरिंग का मुद्दा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -