काशी को पीएम मोदी ने दिया 6 लेन हाईवे का तोहफा, कहा- कुंभ के दौरान मिलेगा इसका लाभ
काशी को पीएम मोदी ने दिया 6 लेन हाईवे का तोहफा, कहा- कुंभ के दौरान मिलेगा इसका लाभ
Share:

वाराणसी: कार्तिक पूर्णिमा और देव दीपावली के अवसर पर काशी में देवताओं की दिवाली का दीदार करने पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी और प्रयागराज के बीच 2474 करोड़ की सिक्स लेन प्रोजेक्ट्स का लोकर्पण किया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सभी को देव दीपावली और गुरुपर्व की ढेरों बधाईयां और शुभकामनाएं।  देव दीपावली और गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव पर आज वाराणसी को आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का एक और तोहफा मिल रह है। इसका फायदा काशी के साथ ही प्रयागराज के लोगों को भी होगा, आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। मुझे याद है कि 2013 में मेरी पहली जनसभा इसी मैदान पर हुई थी। उस वक़्त यहां से गुजरने वाला हाइवे 4 लेन का था। आज बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से ये हाईवे 6 लेन का हो गया है।

इस हाइवे के चौड़ा होने से काशी और प्रयागराज के बीच आना जाना और सुगम हो गया है। कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों और इस क्षेत्र के लोगों को होने वाली समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। इसका फायदा कुंभ के दौरान भी मिलेगा। पिछले वर्षों में काशी के सुंदरीकरण के साथ ही यहां की कनेक्टिविटी में जो काम हुआ है, उसका फायदा अब दिख रहा है। नए हाइवे बनाना हो, पुल-फ्लाई ऑवर बनाना हो, जितना काम बनारस और आस-पास के क्षेत्रों में अब हो रहा है, उतना स्वतंत्रता के बाद कभी नहीं हुआ।

अर्थव्यवस्था पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अगली तिमाही में सकारात्मक रहेगी GDP की वृद्धि दर

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, यहाँ जानिए ताज़ा भाव

पेटीएम मनी निवेशकों के लिए बड़ी खबर, आईडी को खाते से करना होगा लिंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -