‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Apr 07 2019 02:13 PM
‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

नई दिल्ली : कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना चुनावी नारा जारी कर दिया है। इसको कांग्रेस ने ‘अब होगा न्याय’ नाम दिया है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का प्रचार अभियान ‘न्याय’ के इर्द-गिर्द रहेगा। उन्होंने कहा कि यह शब्द सभी के साथ न्याय का वादा करता है। इस कांग्रेस के प्रचार अभियान का थीम गीत जावेद अख्तर ने लिखा है, वीडियो निखिल आडवाणी ने फिल्माई है।

ममता के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़, कहा - रैली में ये भीड़ 'दीदी' की हार का स्मारक

हटाई गई आपत्तिजनक लाइनें

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के चुनावी गीत पर चुनाव आयोग ने आपत्ति जताई थी। चुनाव आयोग की आपत्ति के बाद कांग्रेस ने अपने चुनाव अभियान गीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक लाइनें हटा दीं। दिल्ली में चुनाव आयोग की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति (एमसीएमसी) की टीम ने कांग्रेस को लाइनें हटाने के लिए कहा था। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार ये गीत पार्टी की 'न्याय' योजना को दर्शाने के लिए बनाया गया है। 

वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, चुनावी मैदान रहेगा झांसी

गाने में किये गए कई बदलाव 

बताया जा रहा है गीत में जरूरी बदलाव कर दिए गए हैं। बता दें कि कांग्रेस पार्टी की ओर से पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए इस गाने में मोदी सरकार के कार्यकाल और सरकार की नीतियों पर टिप्पणी की गई थीं। चुनाव आयोग ने इस गाने के एक अंतरे को खासा आपत्तिजनक पाया, जिसके बाद उसमें बदलाव के लिए कहा गया। कांग्रेस ने चुनाव आयोग द्वारा जताई गई आपत्ति के अनुसार सुधार कर उसे दोबारा एमसीएमसी के पास भेजा। उसके बाद आयोग ने इस चुनाव अभियान प्रचार गीत को हरी झंडी दे दी है।

तेजस्वी यादव का संगीन आरोप, कहा- मुझे लालू जी से मिलने नहीं दे रहे भाजपाई गुंडे...

Instagram पर लड़की के नाम से ID बनाकर लुटे 6 लाख रु

चुनाव आयोग की ममता को दो टूक, कहा - हमें विश्वसनीयता सिद्ध करने की जरुरत नहीं...