पीएम मोदी को मिला प्रवासी भारतीयों का समर्थन, कहा- कोरोना के खिलाफ हम सब एकजुट
पीएम मोदी को मिला प्रवासी भारतीयों का समर्थन, कहा- कोरोना के खिलाफ हम सब एकजुट
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी को दुनियाभर के प्रवासी भारतीय संगठनों का समर्थन मिला है. प्रवासी भारतीयों ने भारत की कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी के साथ अपनी एकजुटता जाहिर की है. उन्होंने पीएम की कोशिशों की प्रशंसा की है.

न्यूजीलैंड से लेकर संयुक्त राज्य अमेरिका (US) और ऑस्ट्रेलिया से लेकर ब्रिटेन (UK) तक, 500 से ज्यादा प्रवासी भारतीय संगठनों ने कोरोना वायरस के संक्रमण को भारत में फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी की सक्रिय पहल का समर्थन किया है. दुनियाभर के विभिन्न देशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों के संगठनों ने कोरोना से लड़ाई में खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर दूसरों की सहायता करने वालों को सलाम किया है. 

संगठनों ने कोरोना संकट के इस दौर में राज्य और केंद्र सरकार का साथ देने वाले सभी सरकारी, निजी और सोशल सेक्टर के संगठनों की भी प्रशंसा की है. प्रवासी संगठनों ने भारत की 130 करोड़ आवाम से पीएम नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देशों का पालन करने का भी जगह किया है. संगठनों ने अपील करते हुए कहा कि, ''हम सभी भाइयों और बहनों से परीक्षा के इस समय में विश्वास, मजबूती बनाए रखने की अपील करते हैं. आप पीएम की तरफ से जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें. इस संकट में हम भागीदार बनते हैं और एक उज्जवल और बेहतर कल के लिए एकजुट होते हैं.''

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

लॉकडाउन से भारत को होगा 10 लाख करोड़ का नुकसान, डूब जाएगी अर्थव्यवस्था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -