1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल
1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल
Share:

चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज हरियाणा के रोहतक पहुँच गए हैं। यहाँ पीएम मोदी ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि राष्ट्र रक्षा के लिए हर पल तैयार रहने वाले, मिट्टी से सोना उगा कर देश का पेट भरने वाले और खेल के मैदान में भारत को गौरव दिलाने वाले हरियाणा और रोहतक के सभी लोगों को मेरा नमस्कार। आज पूरी दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ती अर्थव्यवस्था भारत है।

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में भारत आर्थिक ताकत के रूप में दुनिया में 11वें नंबर था, आज छठे नंबर पर है और पांचवे नंबर पर आने लिए कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत हो या आपके हाथ में मोबाइल फ़ोन, आज ये सब भारत में ही बन रहा है। अब भारत ने जल, थल, नभ के साथ साथ अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने की क्षमता प्राप्त कर ली है। उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्ष में भारत ने जो कुछ हासिल किया वो आपके एक वोट ने किया है। ये आपके वोट की ताकत है, ये सब कुछ हरियाणा के मजबूत इरादों ने किया है। आपने 2014 में दिल्ली में एक मजबूत और ईमानदार सरकार न बनाई होती तो ये संभव न होता।

1984 सिख दंगों पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहने की जरुरत है। कांग्रेस ने 70 साल तक देश कैसे चलाया है, उनका दिमाग कैसे चलता है, उनकी खोपड़ी में कैसा अहंकार भरा है ये कल केवल 3 शब्दों में उन्होंने खुद ही दे दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उस नरसंहार के बारे में कहती है, ' हुआ तो हुआ '। आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता सैम पित्रोदा ने सिख दंगों के बारे में कहा था कि 1984 में दंगा हुआ तो हुआ।

अब से कुछ देर बाद पंजाब के होशियारपुर में प्रचार का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

टाइम मैगज़ीन के कवर पेज पर पीएम मोदी, पत्रकार ने लिखा- 'डिवाइडर इन चीफ'

भाजपा प्रत्याशी के वाहन से मिला रुपयों का बैग, उम्मीदवार ने पुलिस पर ही लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -