भाजपा प्रत्याशी के वाहन से मिला रुपयों का बैग, उम्मीदवार ने पुलिस पर ही लगाए आरोप
भाजपा प्रत्याशी के वाहन से मिला रुपयों का बैग, उम्मीदवार ने पुलिस पर ही लगाए आरोप
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के पिंगला मुंडुमारी में नाका चेकिंग के दौरान घाटाल से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व आई पी एस अधिकारी भारती घोष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिस को गुप्ता सूचना मिली थी कि भारती घोष अपनी गाड़ी में बहुत सारी नकदी लेकर चल रही थीं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारती घोष के वाहन की तलाशी लेनी चाही. 

जिला पुलिस सुपर ने जानकारी देते हुए बताया की भारती घोष ने अपने वाहन तलाशी नहीं लेने दी और भागने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस टस से मस नहीं हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने कहा कि भारती घोष जबरदस्ती तलाशी के दौरान उन्हें 1 लाख 13 हजार रुपये उनके वाहन से बरामद किए हैं.  वहीं, इस मामले में भारती घोष ने कहा है कि पुलिस अधिकारियों ने ही उनके वाहन में नोटों से भरा बैग रखा है.

इस घटना के बाद पिंगला में ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भारती घोष की गिरफ़्तारी की मांग की और सड़क पर जमकर बवाल किया. भारती घोष ने कहा कि, पुलिस ने 3 बार मेरे वाहन की तलाशी उसके बाद मेरे बैग में पैसे भर दिए और बैग को गाड़ी में एक जगह रख दिया। उसके बाद अपने सीनियर अधिकारी को बुलाया और फिर गाड़ी की दोबारा तलाशी ली गई.

पीएम मोदी के लिए हार्दिक ने इस्तेमाल किए अपशब्द, कहा - दिल्ली में बैठा है यमराज

सैम पित्रोदा का सिख दंगों पर विवादित बयान, कहा- 84 में जो हुआ वो हुआ

प्रिंस हैरी पर कमेंट करना पत्रकार को पड़ा महंगा, कंपनी ने नौकरी से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -