मां के लाइन में लगने को लेकर बोले PM मोदी के भाई
मां के लाइन में लगने को लेकर बोले PM मोदी के भाई
Share:

सागर : उन दिनों जब नोटबन्दी से परेशान लोग बैंकों और एटीएम की कतार में लगकर अपना रुपया पाने के लिए परेशान हो रहे थे, तब पीएम नरेंद्र मोदी की माँ हीरा बेन ने भी बैंक में एक सामान्य नागरिक की तरह कतार में लगकर बैंक से रुपए निकाले थे. उनके इस प्रयास को राजनीतिक रंग देकर विरोधियों खासकर आम आदमी पार्टी ने टिप्पणी कर आलोचना करते हुए इसे दिखावा करार दिया था. इस बात का जवाब अब प्रधान मंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी ने रविवार को मैहर सतना जाते समय सागर में दिया कि बैंक की लाइन में लगकर मेरी माँ दिखावा नहीं कर रही थी.

दरअसल पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने यह जवाब एक सवाल के संदर्भ में दिया.उन्होंने प्रधानमंत्री की मां के बैंक की लाइन में लगने और दिखावा करने के सवाल पर कहा कि मां दिखावा नहीं कर रही थी. एक सामान्य देश के नागरिक की तरह बैंक की लाइन में लगकर रुपए निकाले. इसमें भला कैसे दिखावा हो सकता है. फिर भी किसी को लगता है कि वे दिखावा कर रही थी, तो वे कहने के लिए स्वतंत्र हैं.

एक अन्य सवाल कि नोटबन्दी के एकदम लिए गए निर्णय ने जनता को मुश्किल में डाल दिया इससे रोष है,इस पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि नोट बंदी का विरोध वही कर रहे हैं जो कहीं न कहीं इससे प्रभावित हैं. प्रधानमंत्री के इस निर्णय से आर्थिक स्थिति दुरुस्त होगी.भविष्य में देश विकसित श्रेणी में शामिल हो सकेगा. इस निर्णय से कई लोग आहत हैं. लेकिन अब स्थिति सामान्य होती जा रही है. वहीं प्रहलाद मोदी ने दमोह में कहा कि देश में नोटबंदी से 30 प्रतिशत लोगों को खुजली हो गई है, लेकिन 70 प्रतिशत लोगों को खून की बॉटलें मिलने लगी.प्रधानमंत्री कठोर हैं, वे बचपन से ही ऐसे हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह ऊपर वाले की देन है. आप खुद ही समझ सकते हैं.

केजरीवाल ने कहा, नोटबंदी एक बड़ा घोटाला 

किसान क्रेडिट कार्ड हो जाऐंगे रूपे डेबिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -