किसान क्रेडिट कार्ड हो जाऐंगे रूपे डेबिट कार्ड
किसान क्रेडिट कार्ड हो जाऐंगे रूपे डेबिट कार्ड
Share:

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तरप्रदेश के लखनऊ पहुंचे। जहां भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार को लेकर रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उपस्थितों को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी में चाचा भतीजे की लड़ाई है।

इतना ही नहीं चाचा भतीजे प्रदेश का भला नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि राज्य में विकास करना है तो फिर भारतीय जनता पार्टी को राज्य की सत्ता में लाना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में उपस्थितों को संबोधित किया। भाजपा का दावा था कि रैली में करीब 10 लाख से भी अधिक लोग शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि रैली के लिए लोग 14 हजार बसों और 50 हजार वाहनों में सवार होकर आए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर कहा कि दीपावली के बाद देश में शुद्धि यज्ञ हुआ देश इसका साक्षी बना। इस दौरान उन्होंने कहा कि बुजुर्ग नागरिकों को 10 वर्ष के लिए 7.5 लाख रूपए तक की रकम जमा करवाई जा सकती है तो दूसरी ओर इस दौरान करीब 8 प्रतिशत की ग्यारंटी भी उन्हें देनी होगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के महत्व की जानकारी भी दी और घोषणा की कि 3 करोड़ किसान क्रेडिट कार्ड को रूपे डेबिट कार्ड में बदला जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए 'अम्मा' के

इस शख्स ने बताई नरेंद्र मोदी एप में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -