कल से गृहराज्य गुजरात में दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे पीएम मोदी, मेट्रो ट्रेन का करेंगे उद्घाटन

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 और 5 मार्च को गुजरात के प्रवास पर हैं। वे राज्य में 24 घंटे रूकेंगे। इस दौरान वे जामनगर, अहमदाबाद और गांधीनगर का प्रवास करेंगे। विश्व के सबसे बड़े उमिया माता के मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। मेट्रो ट्रेन का उद्धाटन कर यात्रा भी करेंगे। पीएम मोदी अहमदाबाद में 4 मार्च को मेट्रो ट्रेन का उद‌्घाटन करेंगे। 

योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, अयोध्या में लगेगी भगवान श्री राम की भव्य प्रतिमा

कुछ ऐसी रहेगी पीएम यात्रा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उद‌्घाटन के बाद पीएम मोदी के वस्त्राल से एपेरल पार्क तक मेट्रो ट्रेन में सफर करने की उम्मीद है। उधर, सरकार ने अभी तक मेट्रो का किराया निर्धारित नहीं किया है। इस पर कोई ठोस निर्णय भी नहीं लिया गया है। अहमदाबाद की पहली मेट्रो ट्रेन चार मार्च को वस्त्राल गांव से एपेरल पार्क तक 6.5 किलोमीटर रूट पर शुरू हो रही है। रूट तैयार होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी 4 मार्च को हरी झंडी दिखाकर मेट्रो ट्रेन को रवाना करेंगे। 

भाजपा का मिशन पश्चिम बंगाल, शुरू किया एक ख़ास सर्वे

प्रदेश के नेताओं से भी करेंगे मुलाकात    

जानकारी के अनुसार गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी समेत भाजपा के नेताओं से बातचीत कर लोकसभा चुनाव से संबंधित चर्चा करेंगे। दिल्ली से जामनगर दोपहर 12 बजे आएंगे। जामगनर में 12 से दोपहर डेढ़ बजे तक रूकेंगे। जामनगर से दोपहर डेढ़ बजे अहमदाबाद-जासपुर के लिए रवाना। दोपहर 3 से 4 बजे तक विश्व उमियाधाम संकुल में भूमिपूजन करेंगे। यहां पाटीदारों को संबोधित करेंगे। वही शाम साढ़े चार बजे अहमदाबाद में मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन कर यात्रा करेंगे।

बिहार में विकास की रफ्तार को बनाएं रखने के लिए एनडीए सरकार ने निरंतर प्रयास किया : पीएम मोदी

पीएम मोदी की रैली पर लालू का तंज, कहा - 'हम पान खाने रुकते हैं तो इतनी भीड़ हो जाती है'

पीएम मोदी पर तेजस्वी का हमला, कहा किस मुँह से आ रहे हो बिहार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -