पीएम मोदी की रैली पर लालू का तंज, कहा - 'हम पान खाने रुकते हैं तो इतनी भीड़ हो जाती है'

पटना: बिहार की राजधानी पटना में हुई एनडीए की विजय संकल्प रैली पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने कटाक्ष किया है। लालू यादव के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि ''नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है। जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।''

एनडीए की रैली में नितीश कुमार ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और लोक्ततंत्रिक जनता पार्टी (लोजपा) ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना के एतिहासिक गांधी मैदान में चुनावी रैली का आयोजन किया है। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद इस रैली को लेकर लगातार केंद्र और राज्य सरकार पर हमले कर रही है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में शहीदों की चिताएं अभी ठंडी भी नहीं हुई और पीएम मोदी अपनी निम्नस्तरीय राजनीति को चमकाने के लिए बिहार की महान धरा पर आ गए हैं।

जमात-ए-इस्लामी पर लगा बैन उसकी भूमिगत गतिविधियों को बढ़ाएगा- उमर अब्दुल्ला

पीएम नरेंद्र मोदी, गांधी मैदान में रैली को संबोधित कर भी पाते इससे पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव और उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और भाजपा को घेरना शुरू कर दिया था। तेजस्वी ने भी सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया था। तेजस्वी ने पीएम मोदी के साथ ही कभी राजद के सहयोगी रहे नितीश कुमार को भी निशाने पर लिया था।

खबरें और भी:-

एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, दुश्मन के अंदर हमारे जवानों का खौफ

AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू पर फेंकी गई चप्पल, जमकर हुआ हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -