पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- ऊर्जा से भर देता है उनका स्मरण
पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- ऊर्जा से भर देता है उनका स्मरण
Share:

नई दिल्ली: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पूरे देश के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों से हर किसी को गरीबों की सेवा करने की प्रेरणा मिलती है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पितृपुरुष माने जाने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'देशभर में फैले भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को श्रद्धेय दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर अनेक अनेक शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने जो हमें मार्ग दिखाया है, उस रास्ते पर हम  पूरे समर्पित भाव से हम आगे बढ़ पाएं।' पीएम मोदी ने कहा कि 'आप सभी सामन्य जन की सुरक्षा और सेवा के लिए समर्पित भाव से कार्यकर्ता निरंतर काम कर रहे हैं। कोरोना की चुनौतियों के बीच भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी इस सेवा साधना को बिना रुके, बिना थके जारी रखा है। इसमें हमारे कई कार्यकर्ताओं को अपना जीवन भी खोना पड़ा है।'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारे जिन साथियों ने अपनी जीवन लीला समाज की सेवा करते-करते समाप्त की है, मैं आज उन सभी दिवंगत साथियों को आदरपूर्वक अंजली देता हूं। आज हमारे बीच, ऐसे कम ही लोग हैं जिन्होंने दीनदयाल जी को जीते जी, देखा हो, सुना हो या उनके साथ काम किया हो। उनका स्मरण, उनके बताए रास्ते, उनका दर्शन, जीवन प्रति पल हमें पावन करता है, प्रेरणा देता है, ऊर्जा से भर देता है।

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया सतर्क, ट्वीट कर कहीं ये बात

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान- आज से फर्राटा भरेंगी 68 और स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -