शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के ड्रेसिंग को फॉलो कर पहुंचे कपिल!
शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के ड्रेसिंग को फॉलो कर पहुंचे कपिल!
Share:

आप सभी को याद हो बीते दिनों ही पीएम नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह रखा गया था, जिसमें देश-विदेश के 8000 मेहमानों को बुलाया गया. ऐसे में इस समारोह में बॉलीवुड की भी कई हस्तियां शामिल हुईं और पीएम मोदी ने राष्ट्रपति भवन में शपथ ली. वहीं वहां शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अनिल कपूर, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अनुपम खेर, राजकुमार हिरानी, रजनीकांत, अभिषेक कपूर, बोनी कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत इस समारोह के गवाह बने और इस दौरान कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा भी नजर आए, जिनका अंदाज एक अलग ही रहा.

जी हाँ, इस समारोह में कपिल ने अपना एथनिक अवतार दिखाया और वह एक सिंपल वाइट कुर्ते में नजर आए, जिसे उन्होंने सेम कलर के पजामे के साथ पेयर किया था. जी हाँ, वहीं अपने इस लुक को कपिल ने नेहरू जैकेट से लेयर किया और इस इवेंट के लिए कपिल ने सूट की बजाए ट्रेडिशनल आउटफिट चुना जो शानदार रहा. आप सभी को बता दें कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग जैसा ही स्टाइल है. वहीं उस दौरान यानी शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वाइट कुर्ता और चूड़ीदार वाइट पजामा कैरी किया था और उन्होंने इसके साथ ग्रे कलर की नेहरू जैकेट पहनी.

इसी के साथ कपिल भी यहां बिल्कुल इसी ड्रेसिंग स्टाइल में नजर आए और उन्हें देखकर लगा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल इन दिनों अपने शो के लिए भी खूब चर्चाओं में हैं.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

प्रतिज्ञा के नाम से आज भी खूब पॉपुलर हैं पूजा गौर, अब नहीं करती शोज

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -