केदारनाथ: PM मोदी ने किया आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी और 35 टन वजन वाली प्रतिमा का अनावरण
केदारनाथ: PM मोदी ने किया आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी और 35 टन वजन वाली प्रतिमा का अनावरण
Share:

केदारनाथ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5वीं बार केदारनाथ पहुंच चुके हैं। जी दरअसल यहां पीएम मोदी ने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी और 35 टन वजन वाली प्रतिमा का अनावरण किया। इसी के साथ ही 400 करोड़ रुपये से अधिक के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में केदारनाथ धाम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाइव देख रहे हैं।

जी दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केदारनाथ धाम के दौरे पर गए हैं। आप सभी को बता दें कि बाबा केदारनाथ की पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी मंदिर के बाहर आ चुके हैं। pm मोदी ने शंकराचार्य के समाधि स्थल का भी लोकार्पण किया जो 2013 की प्राकृतिक आपदा में क्षतिग्रस्त हो गया था। कुछ देर पहले ही PM मोदी ने बाबा केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहीँ इस दौरान उत्तराखंड के राज्यपाल रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उनके साथ मौजूद रहे।

आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचे, वहां उनका उत्तराखंड के राज्यपाल रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया। यहां से पीएम मोदी केदारनाथ के लिए रवाना हुए और वह अब केदारनाथ धाम में पूजा कर आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण कर चुके हैं।

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे पीएम मोदी

केदारनाथ में जगद्गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी, 100 मंदिरों में पहुंचेंगे भाजपा नेता

'लानत तुम पर सारा शर्म करो', केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -