Share:
बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे पीएम मोदी
बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली: पीएम मोदी एकबार फिर बाबा केदार का आशीर्वाद लेने पहुंच चुके है। वे केदारनाथ में आदि शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण सहित तकरीबन 320 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने वाले है। प्रधानमन्त्री तकरीबन साढ़े 3 घंटे यहां केदारनाथ में रहने वाले है। जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचने पर राज्यपाल ले.ज.(सेनि) गुरमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और अन्य महानुभावों ने स्वागत किया। केदारनाथ में भी प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है।

पीएम मोदी ने गर्भ गृह में की पूजा-अर्चना: पीएम मोदी ने केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में जाकर पूजा-अर्चना कर बाबा केदार का आशीर्वाद लिया। पूजा के बीच मुख्य पुजारी बागेश लिंग,रावल भीमाशंकर लिंग के प्रतिनिधि केदारलिंग धर्माधिकारी ओंकार शुक्ला सीएम के तीर्थ पुरोहित शामिल रहे। चार अन्य लोग भी पूजा के बीच मौजूद थे।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, मुख्यमंत्री, विधानसभा सहित कई मंत्री पहुंचे स्वागत को: पीएम नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पुलिस अलर्ट मोड पर बनी रही। हवाई अड्डे के चारों ओर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थे। राज्यपाल गुरमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी,केबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के अतिरिक्त कई विधायक और मंत्री सीएम मोदी के स्वागत के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

दिल्ली: नहीं माने लोग, आज सुबह धुंए से ढंका पूरा आसमान

अर्थव्यवस्था को बढ़ावा: भारत ने त्योहारी सीजन से पहले ईंधन टैक्स को किया कम

आंध्र प्रदेश में 14,386 हुई कोरोना से मरने वालों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -