'लानत तुम पर सारा शर्म करो', केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों केदारनाथ में हैं। जी दरअसल वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त जाह्ववी कपूर के साथ केदारनाथ गईं हैं और यहाँ मंदिर से उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में दोनों अभिनेत्रियाँ मंदिर परिसर और उसके आसपास की जगह में खड़ी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं सारा ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- “वहीं पर दोबारा जहाँ से सब शुरू हुआ था।” आप सभी जानते ही होंगे कि सारा ने अपने करियर की शुरूआत केदारनाथ फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में मिलीं। अब जब सारा दोबारा केदारनाथ पहुँची तो उन्होंने अपने उन्ही दिनों को याद किया।

हालाँकि मुस्लिम होने के चलते सारा जमकर ट्रोल हो रहीं हैं और लोग कह रहे हैं वह मुस्लिम है और उन्हें केदारनाथ नहीं जाना चाहिए था। एक यूजर ने सारा को कहा, “अल्लाह तुम्हें हिदायत अता करे।” वहीं एक अन्य ने लिखा है, “तुम मुस्लिम हो फिर ये क्या कर रही हो अस्तगफिरुल्लाह।” इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है- 'तुम मुस्लिम हो। लानत तुम पर सारा शर्म करो। अल्लाह से डरो।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “तौबा अस्तगफिरउल्लाह भोले नाथ मोदी के डर से पहाड़ों पर चले गए हैं।” इसी के साथ एक यूजर ने तो हद करते हुए लिखा है- 'अल्लाह तुम्हें हिदायत दे। खुशनसीब थी जो मुस्लिम पैदा हुई। अस्तगफिरुल्लाह और काम हिंदुओं वाले। ये जिंदगी है थोड़ी सी जहाँ जाना है वहाँ क्या हाल होगा तुम जैसों का। वक्त है तौबा करलो। रास्ते खुले हुए हैं। नाम ही बदल दे कम से कम। इस्लामिक पोस्ट कभी लगाई नहीं बस यही लगाती है। डूब कर मरजाए इससे अच्छा है।' इस तरह सारा को कई लोगों ने भला-बुरा कहा है।

सारा अली खान ने छोड़ा रिया चक्रवर्ती का साथ, अब बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनी 'बेस्ट फ्रेंड'

हुमा कुरैशी पर भड़की सोनाक्षी सिन्हा, दे डाली लीगल नोटिस भेजने की धमकी

VIDEO: जब एक महिला ने सबके सामने कर दी थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -