आंधी-तूफ़ान : मोदी को आई गुजरात की याद, MP को भूलने पर कमलनाथ ने लगाई क्लास

Apr 17 2019 12:15 PM
आंधी-तूफ़ान : मोदी को आई गुजरात की याद, MP को भूलने पर कमलनाथ ने लगाई क्लास

नई दिल्ली : गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत देश के कई इलाकों में आंधी-तूफान से फिलहाल कहर मचा हुआ है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, अभी तक 31 लोगों की मौत इसमें हो गई है, जबकि दर्जनों लोग घायल भी हुए हैं. प्राकृतिक आपदा के इस समय में राजनीति का पारा भी ऊपर आ गया है. इस प्राकृतिक आपदा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, लेकिन एमपी की सीएम ने उन्हें बड़े जोरदार ढंग से घेर लिया. 

प्रधानमंत्री का ट्वीट?

बुधवार सुबह जैसे ही प्राकृतिक आपदा की खबर आई तो हर किसी को चिंता होने लगी. कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि गुजरात के कई हिस्सों में आंधी-बारिश और तूफान की वजह से हुए नुकसान से काफी आहत हूं. सभी के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. इस ट्वीट में राजस्थान और एमपी के लिए कुछ न लिखने पर वे तुरंत एमपी के सीएम कमलनाथ के निशाने पर आ गए. 

कमलनाथ ने मोदी को घेरा...

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में सिर्फ गुजरात का जिक्र होने से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पीएम पर भड़क गए. उन्होंने तुरंत ट्वीट कर कहा नरेंद्र मोदी जी, आप सिर्फ गुजरात नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं. आगे उन्होंने लिखा कि एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी रहते हैं. साथ ही आपको बता दें कि राजस्थान में भी इस प्राकृतिक कहर का जमकर असर दिख रहा है. 

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात