पीएम मोदी राज्यपालों के साथ करेंगे मीटिंग, नियमों का पालन करवाना हो सकता है अहम् मुद्दा
पीएम मोदी राज्यपालों के साथ करेंगे मीटिंग, नियमों का पालन करवाना हो सकता है अहम् मुद्दा
Share:

नई दिल्लीः कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी एक्शन में दिखने लगे हैं। इसी क्रम में पीएम राज्य के राज्यपालों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बैठक करेंगे और बचाव के उपायों पर जन जागरण की मुहिम को लेकर चर्चा करने वाले है। इस बैठक में पीएम के साथ-साथ उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी शामिल होने वाले है। राज्यपालों के साथ कोविड पर इस तरह की पहली बैठक होगी। बैठक शाम साढे 6 बजे शुरू हो जाएगी।  जंहा इस बैठक के बीच कोविड से बचाव और नियमों को जनता से पालन करवाना मुख्य मुद्दा हो सकता है।

सीएम के साथ की थी बैठक: मिली जानकरी के अनुसार पीएम ने कोरोना संकट को लेकर पिछले दिनों मुख्यमंत्रियों के साथ भी बैठक का आयोजन किया गया था। उस बीच  प्रधानमंत्री ने कहा था कि लोगों की लापरवाही और प्रशासन की सुस्ती की वजह कोविड के केसों में वृद्धि हुई है। जंहा इस बात का पता चला है कि इस बैठक के बीच कोरोना से बचाव और नियमों को जनता से पालन करवाना मुख्य मुद्दा हो सकता है। पीएम ने कोविड संकट को लेकर पिछले दिनों मुख्यमंत्रियों के साथ भी बैठक की थी। उस बीच प्रधानमंत्री ने बोला था कि लोगों की लापरवाही और प्रशासन की सुस्ती की वजह से कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है।

'सावधान रहें सुरक्षित रहें: पीएम मोदी न कहा था कि हमें लोगों को ये बार-बार बताना होगा कि टीका लगने के उपरांत भी मास्क और अन्‍य उपायों का पालन करना है। इस बैठक के दरौन ही पीएम ने मुख्यमंत्रियों से इस कार्य में राज्यपालों का भरपूर इस्तेमाल करने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने बोला था कि आग्रह किया था कि सर्वदलीय बैठक बुलाकर आगे की रणनीति पर काम करें।

ममता बनर्जी के समर्थन में आए तमिलनाडु डीएमके अध्यक्ष, कही ये बात

ग्लोबल सेमीकंडक्टर की कमी को दूर करने के लिए अधिकारियों से मिले जो बिडेन

ओवैसी बोले- मेरी लड़ाई मोदी-ममता दोनों से, मुझे समझौता करना नहीं आता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -