ग्लोबल सेमीकंडक्टर की कमी को दूर करने के लिए अधिकारियों से मिले जो बिडेन
ग्लोबल सेमीकंडक्टर की कमी को दूर करने के लिए अधिकारियों से मिले जो बिडेन
Share:

वॉशिंगटन: वैश्विक अर्धचालक की कमी और इसके प्रभावों पर चर्चा करने के लिए जिसने अमेरिकी वाहन निर्माता, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन और व्हाइट हाउस के अन्य अधिकारियों को गंभीर रूप से प्रभावित किया है, वे 19 प्रमुख कंपनियों के अधिकारियों से मिले। बयान में कहा गया है, "प्रतिभागियों ने भविष्य में आने वाली चुनौतियों को कम करने में मदद करने के लिए अर्धचालक आपूर्ति श्रृंखला में पारदर्शिता में सुधार के महत्व पर जोर दिया है ताकि भविष्य में आने वाली चुनौतियों को कम करने में मदद मिल सके।" 

व्हाइट हाउस ने एक बयान में कहा कि अर्धचालक की कमी, जो अभी अमेरिकी श्रमिकों और परिवारों को प्रभावित कर रही है, राष्ट्रपति और आर्थिक और राष्ट्रीय सुरक्षा पर उनके सबसे वरिष्ठ सलाहकारों के लिए एक शीर्ष और तत्काल प्राथमिकता है, उन्होंने प्रोत्साहित करने के महत्व पर भी चर्चा की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में अतिरिक्त अर्धचालक विनिर्माण क्षमता में कभी भी कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बैठक के दौरान, बिडेन ने कहा कि घरेलू अर्धचालक उद्योग को निधि देने के लिए कांग्रेस में उनका व्यापक समर्थन है। 

वास्तव में, आज, मुझे 23 सीनेटरों, 42 हाउस सदस्यों, रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स से एक पत्र मिला है, जो कि CHIPS for America कार्यक्रम का समर्थन कर रहे हैं। सेमीकंडक्टर इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन नेफर ने सोमवार को कहा कि चिप निर्माण प्रोत्साहन और अनुसंधान निवेश को पूरे अमेरिका में यूएस अर्धचालक उत्पादन और नवाचार को मजबूत करेगा, इसलिए हमारी अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों में चिप्स की जरूरत है।

जर्मनी पहुंचे अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

न्यूजीलैंड सरकार ने पेश किया आतंकवाद निरोधक विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -