ओवैसी बोले- मेरी लड़ाई मोदी-ममता दोनों से, मुझे समझौता करना नहीं आता
ओवैसी बोले- मेरी लड़ाई मोदी-ममता दोनों से, मुझे समझौता करना नहीं आता
Share:

हैदराबाद: पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है. AIMIM यहां कई सीटों पर चुनाव लड़ रही है और ओवैसी ने खुद प्रचार का जिम्मा संभाल रखा हैं. इसी संग्राम पर मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात  करते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ममता और मोदी दोनों से है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम केवल 6 सीटों पर लड़ रहे हैं, ये हमारी शुरुआत है और हमें भरोसा है कि हमारी पार्टी के लिए बंगाल में अच्छी जगह है. हमारे निशाने पर पीएम मोदी भी हैं और ममता बनर्जी भी हैं. ओवैसी ने कहा कि हमें समझौता करना नहीं आता, लड़ना ही आता है. ओवैसी ने कहा कि सेक्युलर पार्टी मुझे अछूत समझती हैं, उन्हें लगता है कि मेरे साथ आने पर उनके हाथ से बहुसंख्यक वोट बैंक निकल जाएगा. इस समय देश की सियासत में यही रेस लग रही है कि सबसे बड़ा हिन्दू कौन है, आजकल की रैलियों में आप मुस्लिम शब्द नहीं सुनते हैं.

ममता पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी बोले कि आज के दौर में ममता बनर्जी को जनता को बताना पड़ रहा है कि वो ब्राह्मण हैं. तमिलनाडु में भी यही हो रहा है, बंगाल में चंडीपाठ किया जा रहा है. AIMIM प्रमुख ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी को हिंदुओं को एकजुट करने की बात भी करनी चाहिए थी, उन्होंने मुसलमानों के लिए कुछ काम नहीं किया महज दिखावा किया है. ममता खुद को मोदी से बड़ा हिन्दू बताना चाहती हैं, जबकि पीएम मोदी खुद को हिन्दू राष्ट्रवादी साबित कर रहे हैं. 

न्यूजीलैंड सरकार ने पेश किया आतंकवाद निरोधक विधेयक

भुवनेश्वर कुमार को मिला ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ अवार्ड, इंग्लैंड के खिलाफ मचाया था धमाल

ऑकलैंड और होबार्ट के बीच चलने वाली 23 वर्षों में पहली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान होगी तस्मानिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -