आज 77वीं बार PM मोदी करेंगे 'मन की बात'
आज 77वीं बार PM मोदी करेंगे 'मन की बात'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करने वाले हैं। जी दरअसल आज का कार्यक्रम उनका 77वां संबोधन होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पीएम देश में वैक्सीनेशन की स्थिति को लेकर चर्चा कर सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के मामलों में गिरावट आई है, लेकिन इस बीच कई राज्यों में वैक्सीन की कमी होने के बारे में भी जानकारी मिली है। इस समय देश कोरोना संकट का सामना कर रहा है और केंद्र को विपक्षी दलों द्वारा महामारी से निपटने और कोविड -19 टीकों की कमी को लेकर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

अब तक दिल्ली और महाराष्ट्र सहित कई कोरोना प्रभावित राज्यों ने 18 से 44 साल के लोगों के लिए हो रहे वैक्सीनेशन अभियान पर रोक लगाई जा चुकी है। इस बीच कई राज्यों ने यह कहा है कि उनके पास टीकाकरण अभियान जारी रखने के लिए प्रयाप्त वैक्सीन नहीं है। अब बात करें PM मोदी के कार्यक्रम की तो हर महीने आने वाले इस कार्यक्रम को पीएम मोदी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के साथ-साथ पीएमओ पर भी सुबह 11 बजे लाइव स्ट्रीम किया जाता रहा है।

यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क तथा आकाशवाणी समाचार वेब साइट के साथ एप पर भी प्रसारित किया जाता है। आपको पता हो तो मन की बात के इससे पहले वाले एपिसोड में भी पीएम ने वैक्सीन के बारे में ही बात की थी। उस दौरान उन्होंने इंटरनेट पर चल रहे वैक्सीन के साइडइफैक्ट की खबरों को अफवाह बताते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

तेजी से घट रहे कोरोना मामले, नेशनल रिकवरी रेट 90.80 फीसदी

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -