बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

कनाडाई-भारतीय रैपर-निर्माता टेशर ने पुरस्कार विजेता गायक-गीतकार जेसन डेरुलो के साथ मिलकर काम किया। हॉलीवुड बॉलीवुड की जोड़ी टेशर की वैश्विक हिट, 'जलेबी बेबी' की फिर से कल्पना करने के लिए तैयार है। यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया और कैपिटल रिकॉर्ड्स ने हाल ही में इस पुनर्कल्पना को लेकर टेशर के साथ एक नई डील साइन की है। समझौते में लिखा है कि टेशर का संगीत संयुक्त राज्य अमेरिका में कैपिटल रिकॉर्ड्स के माध्यम से जारी किया जाएगा। 'जलेबी बेबी' 2020 का गाना है जिसने 100 मिलियन से अधिक की संयुक्त विश्वव्यापी स्ट्रीमिंग की है। यह गीत दक्षिण एशियाई रेगिस्तानी जलेबी की धुन है जो भारत में लोकप्रिय रूप से खाई जाती है। प्रारंभ में, ग्रूवी ट्रैक में एक संक्रामक कोरस है जिसे अंग्रेजी और पंजाबी दोनों भाषा के बोलों के संयोजन से खूबसूरती से ठीक किया गया है।

गाने के आकर्षक लैटिन वाले प्रोडक्शन ने इसे दर्शकों से जोड़ा। इसने 25 से अधिक देशों में शाज़म चार्ट पर उच्च हिट किया। नीव, गीत का पुनर्विक्रय जेसन डेलुरो के सहयोग से किया जा रहा है, जिसने अब तक दुनिया भर में 200 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचे हैं। म्यूजिक बिजनेस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप इंडिया एंड साउथ एशिया के एमडी और सीईओ देवराज सान्याल ने कहा, हम वैश्विक यूएमजी परिवार में टेशर का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

जबकि, देवराज सान्याल ने एक बयान में इसके बारे में उल्लेख करते हुए कहा, "हम साथ में जेफ और एलए में कैपिटल रिकॉर्ड्स में टीम के साथ काम करेंगे, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि टेशर का संगीत भारत, दक्षिण एशिया में नए प्रशंसकों तक पहुंचता रहे

कोरोना महामारी के कारण स्थगित किया गया OSCAR 2022 अवार्ड फंक्शन

iHeartRadio संगीत पुरस्कार 2021 के फंक्शन में टेलर स्विफ्ट ने बिखेरा जलवा, जीता पुरस्कार

ब्रिजटन सीजन 2 में ये कलाकार निभाएंगे अहम् भूमिका

Most Popular

- Sponsored Advert -